मैंने 10 मई को Flipkart से एक लैपटॉप आर्डर किया था [ASUS Vivobook 15 Core i3 11th Gen]। उस समय लैपटॉप का मूल्य 31, 999 था और SBI बैंक के काफ़ी सारे ऑफर चल रहे थे। मैंने सभी ऑफर्स का उपयोग कर इस लैपटॉप को 25, 740 रुपया में आर्डर कर दिया। आर्डर को सेलर द्वारा 24 घंटे के लिए होल्ड में रखा गया फिर इसे 11 मई को शिप्ट कर दिया गया, यह मुझे 14 मई को प्राप्त होने वाला था लकिन 13 मई शाम 4:30 को मुझे मेसेज आता है कि मेरा आर्डर कैंसिल हो गया है। मैंने कस्टमर केयर को फ़ोन किया तो वो बोले कि मेरा आर्डर unknown कारणों से सेलेर द्वारा कैंसिल कर दिया गया है। मुझे इस बात पर संतुष्टि नहीं हुई तो कुछ देर बाद मैंने फिर से कस्टमर केयर को कॉल किया तब वो बताने लगे कि आपका पिन गलत था, इस तरह कर के मैंने 4-5 बार कस्टमर केयर को कॉल किया तो वो अलग अलग कारण बताने लगे और वो बोलने लगे कि आपको आपके प्रोडक्ट का रिफंड रिक्वेस्ट भेज दिया गया है आप पुनः इसे आर्डर कर लें। लेकिन मैंने इस लैपटॉप को उस समय ऑफर मैं ख़रीदा था जो ₹25, 740 था और अब इसका मूल्य 34, 999 है। मुझे अब ₹9, 259 अधिक देकर इसे खरीदने को बोला जा रहा है लेकिन यहाँ मेरा कुछ भी दोष नहीं है क्योंकि सेलर या Flipkart ने आर्डर कैंसिल किया और एक्स्ट्रा पैसे मुझे भरने को बोल रहे हैं। मैं अपने मोबाइल से हर दिन ऑर्डर को ट्रैक कर रहा था और लैपटॉप ekart ऑफिस पहुँच गया था जो मेरे घर से 3 KM दूर है, मैं ekart ऑफिस गया तो वो बोलने लगे कि मेरा लैपटॉप वहीं है लेकिन वो मुझे नहीं दे सकते क्योंकि आर्डर सैलेर द्वारा कैंसिल कर दिया है। मैंने सेलेर को भी कांटेक्ट किया वो बोलने लगे कि आप Flipkart को ही कॉल करें हमने कुछ नहीं किया है। अब मुझे वो प्रोडक्ट चाहिए उसी कीमत में क्योंकि मैंने ऑफर में ख़रीदा था और पेमेंट भी कर दिया था। अगर आप कुछ कर सकते हैं तो बहुत कृपया होगी। माध्यम - Flipkart सेलेर - TBL Online (TIRUPATI BIZ LINK LLP) My Orders - OD[protected] Tracking ID - FMPP[protected]
May 21, 2023
Complaint marked as Resolved I ordered a laptop on 10th May when summer sale was going on, so I bought that laptop using a credit card for 25, 740 on offer. (Actual price 32, 000) My laptop was supposed to be delivered on 14th May and today i.e. 13th May my order has been cancelled by the seller. When I am calling customer care they are saying order again but for this I have to pay an extra 6000. But I didn't cancel the order so why should I pay extra money. Can I get this product at the same price? Because it's not my fault.
Flipkart customer support has been notified about the posted complaint.