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मैंने एक मोबाइल redmi 7a 22 जुलाई को फ्लिप्कार्ट द्वारा ऑनलाइन ख़रीदा जो कि मुझे 22 जुलाई को डिलीवर हुआ.उसमे कनेक्टिविटी प्रॉब्लम है, जिससे की नेट नहीं चलता है, रीस्टार्ट करने पर थोड़ी देर चलता है..फिर कनेक्टिविटी लॉस्ट...इसके बाबत मैंने 4 august को शिकायत की, फ्लिप्कार्ट ने एक तकनीशियन भेजा जो कि बोला की आप फ्लाइट मोड ऑफ करके ऑन करे चल जायेगा...ऐसा करने पर नेट चला फिर वाही बात...१ घंटे चले और बंद...शायद हमको फ़ोन यूज़ करना नहीं आता वर्ना हमें भी पता होता की वो हमे मुर्ख बना रहा है, मैं सॉफ्टवेर इंजिनियर हूँ और मुझे शायद उससे ज्यादा ही मालूम होगा, इसके बाबत मैंने फिर 13 august को कंप्लेंट की जिसके बदले में फिर वाही तकनीशियन आया और वाही बात फिर कही, मेरे फॉर्म पर सिग्नेचर न करने के वावजूद उसने आगे सही होने का कहकर बता दिया, मैंने उसकी शिकायत की तो फ्लिप्कार्ट वाले बोले आपके नजदीकी कंपनी के सर्विस सेंटर मैं दिखा दे और उसका एड्रेस एंड मोबाइल न शेयर करे, पर फ़ोन जमा न करना वर्ना हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है, मैं जब सर्विस सेंटर गया और वहा दिखाया तो वह बोला सॉफ्टवेर और हार्डवेयर प्रॉब्लम है पर आपको फ़ोन जमा करना होगा और फ़ोन खुल जायेगा, और आपको jobsheet दी जाएगी, मैंने जमा नहीं करवाया, अब फ्लिप्कार्ट वाले बोलते है आपको jobsheet लेनी चाहिए जबकि jobsheet लेने के बाद फ़ोन वापिस return नहीं होता, इसका मतलब यह हुआ की नया फ़ोन लेने के बाबजूद मुझे उसकी सर्विस करानी होगी, क्यों, यह चीटिंग है, अब 15 दिन हो चुके है और जब भी फ्लिप्कार्ट से कांटेक्ट किया जाता है 48 घंटे में सलूशन का आश्वासन दिया जाता है और क्लियर seller मैं return and replace होने के वावजूद कोई न कोई बहाना बना रहे है और टाइम निकाल रहे है...कृपया उचित कार्यवाही करे
Sep 28, 2019
Complaint marked as Resolved
Flipkart customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Aug 26, 2019
Flipkart Customer Care's response We will revert on it.