Dec 07, 2017
Updated by Prayank Awasthi सेवा में,
श्री महाप्रबंधक महोदय/ तारीख -०७-१२-१७
श्री जनशिकायत निस्तारक अधिकारी
सोनी टेलीवेशन/मोबाइल्स / अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण निर्माण क.
विषय - घरेलू टेक्निकली सेवा प्रदाता द्वारा क. प्रबंधक तथा परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार तथा अप्पतिजनक सब्दो का प्रयोग
महोदय,
सेवा में सादर निवेदन है की प्रार्थी द्वारा अपनी यल. इ.डी. टीवी ख़राब होने की शिकायत ग्राहक समस्या निस्तारक तंत्र को बताई गयी थी जिसे भली भाति समझ कर उचित चार्ज बताते हुए प्रार्थी द्वारा स्वीकार किया गया था तथा वर्तमान समय में भी प्रार्थी स्वीकार कर रहा है
जिसकी शिकायत संख्या ०४४३३६४५७ दिन शनि वॉर को नोट कराई गयी थी
जिसके फ़लस्वरूप्प एक बिना किसी पहचान पत्र और बिना कोई id बतए एक सर्विस प्रदाता शिकायत
समाधान करने हेतु आया और टीवी खोल और बंद करने के बाद सोनी क. की सेवाओं ko ख़राब बताते हुए निजी तौर पर ठीक करने को कहा गया परन्तु बिना किसी पहचान पत्र तथा निजी सेवाओं को न स्वीकार करते हुए केवल सोनी क. के प्रपत्र पर तथा सोनी क. के ही द्वारा सेवा स्वीकार करने को कहने पर प्रदाता महोदय अनुचित धनरासी मांगने लगे परन्तु जब या कहा गया की क .के प्रपत्र पर निरीक्छण बिबरन दर्ज करने के बाद आप धनराशि प्राप्त कर ले
जिस पर इंकार कर दिया गया तथा परिजनों को अपना कोई बिबरन नहीं दिया गया तथा भड़क कर
इस बात पर सोनी क. के महाप्रबंधक के पिता जी तक टीवी मरम्मत नहीं करवा सकते या सब्द कहते हुए माता जी तथा भाई के साथ बाद बिबाद करते हुए अवभद्र शब्द प्रयोग किआ तथा क. की खायति
को धूमिल कर सड़क पर बाद बिबाद कर धमकी देते हुए की अनवसायक राशि बिना किसी प्रमाणक के बसूल कर ले गए
साथ ही धमकी भी दी की अब आप पुरे भारत में कही से भी अपना टीवी ठीक करा के दिखाए
श्री मान जी से निवेदन है आप apne पिता जी के लिए कोई भी शब्द सुनना स्वीकार करे पर प्रार्थी के साथ हुए दुर्वव्हार के लिए प्रार्थी दुखी है जिसके लिए शिकायत का सीघ्र समाधान न होने पर
किसी भी कार्यबाही के लिए स्वतंत्र है
अतः श्री मान जी से निवेदन है की प्रार्थी की समस्या को निजी समस्या samaj उचित कारबाही करने की कृपा करे
धन्य बाद
प्रार्थी
प्रयंक अवस्थी
मो.न [protected]