| Address: New Delhi, Delhi, 110074 |
Dear team,
I'm getting a notice email from mr. Dheeraj chaubey vodafone regarding due payments (Dated : 29/10/2018). While i was connected with vodafone just 20 days back. Even my tele-services started few hours back.
I'm mean, i ported my 2 numbers in vodafone 20 days back. And one of them are activated just few ours back.
And even number that was mentioned against the due payment, is not mine.
And i had informed the same already to them yesterday. But i got the same email twice today.
These are the details that was used by vodafone in email me as below
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दिनांकित: 30/10/2018
Vil/conciliation_e_ntc/cy-05/291018/7999 ic solutionl5-west
सेवा मे,
Mr. Tarun kumar
C-517 c-blockbudh nagar inderpurinear baba gulab singh mandircentral delhi110012
संदर्भ: समझौता दिनांक 12/11/2018 के लिए आमंत्रण, जो कि 11 पूर्वाह्न से शाम 4 बजे के बीच आयोजित किया जाएगा चैंबर नंबर - एफ -526, कारकार्डूम कोर्ट, शाहदरा, दिल्ली - 110032
संदर्भ: आपका वोडाफोन खाता आईडी[protected] और मोबाइल नंबर- [protected]
सर / मैडम,
हम, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड जिसे अतीत में पहले आइडिया सेलुलर लिमिटेड के नाम से जाना जाता था, जिसमें पंजीकृत कार्यालय: सुमन टॉवर, प्लॉट संख्या। 18, सेक्टर 11, गांधीनगर - 382 011, गुजरात, आपको निम्नानुसार संबोधित करता है।
आपने मोबाइल फोन कनेक्शन के लिए हमसे संपर्क किया था और ग्राहक अनुबंध फॉर्म के नियमों और शर्तों के अनुसार आपसे सहमत और हस्ताक्षर किए गए थे, आपको खाता आईडी[protected] के तहत msisdn [protected]नंबर वाला मोबाइल फ़ोन नंबर प्रदान किया गया था।
यह कि अपने मोबाइल फ़ोन सेवाओ के लाभार्थी है जिन्हें हमारे द्वारा प्रदान किया गया है और जिसका उपयोग आपके द्वारा किया गया है, जिसके एवज में हमारे द्वारा समझौते / अनुबंध के नियम व शर्तों के अनुसार कथित सेवा के उपयोग के लिए आपको मासिक बिल प्रदान किया जा रहा है ।
आज तक उपर्युक्त अनुस्मारक के संबंध में आपके द्वारा उपरोक्त कनेक्शन में 1137/ - देय है, जिसे आप बार-बार अनुस्मारक के बावजूद भुगतान करने में विफल रहे हैं और इस तरह, हम आपके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई शुरू करना चाहते हैं । हालांकि, अच्छे ग्राहक संबंधों के हित में, हम सुलभ समझौता प्रक्रिया के माध्यम से निपटारे की संभावना का पता लगाने का प्रस्ताव देते हैं।
यदि आप इस मामले को सुलझाने में रुचि रखते हैं, तो आपको चैम्बर नं। - एफ -526, करकार्डूम कोर्ट, शाहदरा, दिल्ली - 110032 पर सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे के बीच दिनांक 12/11/2018 समझौता सम्मेलन में भाग लेने के लिए बुलाया जाता है। हालांकि, यदि आप उक्त तिथि ओर समय पर समझौते के लिए आगे आने में असफल है तो मौजूदा निमंत्रण की ऐसी तिथि में निरंतर / असविकीर्त मान लिया जायेगा और हमें उपयुक्त क़ानूनी कार्यवाही शुरू करने के लिए बाध्य किया जाएगा, जो कि आपके जोखिम, लागत और परिणाम पर हमारी देनदारियों की वसूली के लिए आपके तार्किक अंत में आपके खिलाफ कानूनी कार्यवाही रहेगी। वर्तमान संचार को सुखद निपटारे की दिशा में अंतिम अवसर भी माना जा सकता है।
यह नोटिस आपको और अन्य लागू कानून द्वारा निष्पादित ग्राहक अनुबंध फ़ॉर्म के तहत हमारे लिए उपलब्ध दावों और दावों के पूर्वाग्रह के बिना जारी किया गया है।
यदि आप उपर्युक्त खाते में कोई स्पष्टीकरण चाहते हैं तो आप हमसे यहां संपर्क कर सकते हैं:
ईमेल-: dheeraj. [protected]@vodafone.com ravi [protected], [protected]
भुगतान के लिए, आप इसका उपयोग कर सकते हैं
1 लिंक: https://www.billdesk.com/pgidsk/pgmerc/vodafone/VODAFONEDN_details.jsp
2 किसी भी निकटतम वोडाफोन आइडिया स्टोर
कृते
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (जिसे पहले आइडिया सेलुलर लिमिटेड के नाम से जाना जाता था)
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Now, my concern is that why are they hreess me and what they want to the public. Is it some kind of fraud that are operated by vodafone? Or by some other guys?
Please help me to solve this issue & i really don't know what should i do?
Thanks in advanced
Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint.