| Address: panch kunia, bamanda, dantan, paschim medinipur, 721426, 721426 |
Name:-Uttam Brahma
Address:-Panch Kunia, Paschim Medinipur, West Bengal, Pin-721426
ID:[protected]
Package:-BROWSE+
docket number-76611
date of complain[protected]:33:35
में Alliance broadband का ग्राहक हूँ पिछले 8 से 10 महीना हो गया है, लेकिन अगर में इस मई महीना की बात करू तो मुझे बहुत ज्यादा दिक्कत हुई है अलायन्स की ब्रॉडबैंड सर्विस को इस्तेमाल करने में।
मतलब डाउनलोड स्पीड 2-3mbps से ज्यादा नहीं मिल रहा था जबकि इस browse+ packege में 13mbps डाउनलोड स्पीड मिलना चाहिए मुझे, और जब यह नहीं मिला मैंने कस्टमर केयर से भी बहुत बार बात की है, लेकिन पिछले 10 दिन से इस प्रॉब्लम को सही नहीं किया गया है आज तक।
और उन्होंने यह भी कहा की तुम एक बार अपने ऑपरेटर से बात करो, और जब मैंने बात की तो ऑपरेटर ने बताया की में उस प्रॉब्लम को सही नहीं कर सकता हूँ अभी, और तुम इस पैकेज की ख़त्म(expire) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना।
और फिर मैंने कस्टमर केयर से बात भी की इसके बारे में की मुझे ऑपरेटर ने बताया है पैकेज की ख़त्म(एक्सपिरे) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना तो उसके जबाब में कस्टमर केयर एक्सक्यूटिव ने बताया की इसके लिए हम कुछ भी नहीं कर सकते तुम
ऑपरेटर ने जो बताया ( पैकेज की ख़त्म(एक्सपिरे) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना) वह सही रहेगा तुम्हारे लिए।
फिर मैंने उनको बताया की तब मेरा कनेक्शन चार्ज (4000 rupees) रूपीस मुझे लौटा दो और में रिचार्ज नहीं करूँगा। तो उसके जबाब में उन्होंने बताया की यह आपको रिफंड नहीं मिलेगा ऐसा टर्म्स&कंडीशन(Terms & Condition) में लिखा है।
जबकि इस जगह पर पूरी तरह जिम्मेदारी कंपनी के ऊपर जाता है क्योंकि जब सर्विस नहीं दे सकते हो तो रिफंड तो करना ही होगा।
में जो चाहता हूँ
१. सर्विस को सही किया जाये टाइम और डेट के साथ
२. नहीं तो मुझे मेरा ४००० रूपए वापस किया जाये
और नहीं तो में अलायन्स ब्रॉडबैंड के ऊपर क़ानूनी कार्रवाई करूँगा
Evidence
इसके इलावा मेरे पास कुछ कॉल-रिकॉर्डिंग्स भी है ऑपरेटर और अलायन्स ब्रॉडबैंड कस्टमर केयर की
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