[Resolved]  Www.jyotishguru.com — Non compliance

dear friends
This is my experience with Mr. Deepak kapoor the host of AAPKETARE at AAJTAK. I paid him on his web site jotishguru for astrotalk by Astrotalk appointment. Order ID: 2037 Monday, 7 January, 2008 11:23 AM and he give me appointment on next sun day 10.30pm but he never called on time even next two three days I send at lest three mail questioning him for canceling the call he didn't reply, but lastly when I asked him if he is a fraud ? then he became angry asked me to get my money back and said that he tried me all the day but I was out of network coverage. He things that people will not go anywhere only for his unscheduled call will come? And if for any reason call have to canceled I should have been inform by mail or phone and I think I owe a apology, later on I thought that man who doesn't have minimum courtesy how he could be trusted? So finally I forgot the money and gift it to his children and call off the THE ASTRO TALK APPOINMENT so be aware of this kind Astrologer who doesn't have...............

sonowal

Comments

namasthe sir,

mera beta hai RAVINDER PAL SAHNI uski dob hai 14.08.1975 raat ko 1:05am hua hai.janm sthan sawai madhopur rajasthan hai.abhi tak kisi bhi field me success nahi mili hai, use kis field me kamyabi milegi or kabtak, uski shaadi kabtak hogi, hamara apna ghar banega ya nahi.finanacial position kharab hai kab tak sab sahi hoga.

dhanyavad

SMT. RANJEET SAHNI,

JAIPUR, RAJASTHAN
nameste panditji, my d.o.b :=[protected]
birth place:=delhi
birth time:=3.40 am
mera sawal hai mai ek hindi feature film bna rah hoo 45%complet ho gaye hai per finance ke chalte project rook gaya hai age carrier kesa hai finance or future kesa rahega
proffesional vise mai qualified dental surgeon hoo
cell no:-[protected]
nameste panditji, mera beta hai sandeep uski dob hai 5.2.1984 dopher 12.35pm hua hai.janm sthan hyderabad hai.abhi tak kisi bhi field me success nahi mili hai, use kis field me kamyabi milegi or kabtak, kya wo videsh japayeg kab. kya es july me .finanacial position kharab hai kab tak sab sahi hoga.
dear sir mera naam vijeta shakya hai mera janam delhi me hua hai mera date of birth[protected] h or time 9:00 am hai ap mujhe mere bare meri carrier or shadi ke bare me btaye.
I am surprised to read this complaint. I had excellent experience with JyotishGuru.com and particularly the forecasts and services received from Mr. Deepak Kapoor. It seems Mr. Sonowal (the compainant) is a disgruntled person.

my problem is i face finacully diffculty form last 2 years . i have search good job but i cant find it. & i also want to start my own business can i do it ? if i do it, so pls. inform for which product i have do business. i mean in which business i have fill succes. also i want to know when my good luck ( bhagyoday ) is start.

pls. reply me my question answer as soon as possible.

thanking you
Vishal Pandya
hello sir, my self is vishal pandya . my birth date is 24th november 1969 at 7.25 p.m. birth place Khambhat ( Cambay) Dist. Anand Gujarat

pls. reply me my question answer as soon as possible.

thanking you
Vishal Pandya
namste pt. ji mera naam inder hai meri dob 22/02/1981 hai or time hai 1:30 a.m mai jaanana chahta hu ki future me meri aarthik haalat kaisi rahegi aur kya mujhe govt.job milegi ya nahi or kab tak, abhi mai research kar raha hu, uske baare me bhi bataye dhanyewaad
namste pt. ji mera naam inder hai meri dob 22/02/1981 hai or time hai 1:30 a.m in kurukshetra (haryana)mai jaanana chahta hu ki future me meri aarthik haalat kaisi rahegi aur kya mujhe govt.job milegi ya nahi or kab tak, abhi mai research (ph.d)kar raha hu, uske baare me bhi bataye dhanyewaad
namste pt.ji mera naam bandana bora hai. meri date of birth 27/09/1983 hai. or time hai 3:15 p.m in lucknow(up). mai is samay ek state govt ki job kar rahi hu. mai apse puchna chahti hu ki kya meri central govt ki job lagegi ya nahi aur agar lagegi to kab tak lagegi. aur kya mujhe uski posting lucknow me mil jayegi.
Namaste ptd ji meri dob 30 june 1976 hai meri govt job kab lagegi
namaste ptdji mera naan kajal hai dob 30 june 1976 birth time raat ke 11 baje birth place delhi hai . meri govt job kab lagegi7
namaste meri bod[protected] birth place-delhi birth time raat ke 11 baje hai phone no[protected] m eri govt job kab lagegi
namaste sir dob 23-dec-1982 place-dehradun time-1.25 early morning
husband ki dob 7-oct-1976 place-varanasi time-11.55 p.m
que---we are living in gurgaon so we want our own house over here. How many time it take
and videsh jane ka yog kab tak banega, and job staibility in abroad.
i would like to change my job for better prospectus, when will i get better new job. my birth date is 08/09/1965 my birth time 5:21 evening ( in mumbai ) please send my detail by e-mail thanks.
nameste bod[protected] birth place-delhi birth time raatke 11baje naam-kajal ph 25214892 meri govt job kab lagegi
namaste pandit ji
mera naam :- Nitin
gotra :- Jindal (gupta)
date of birth :- 13 june 1982
time :- 11.40 PM (raat)
place :- Meerut

pandit ji meri aachi job nahi lagrahi hai mein bhout try kr rha hau pr kuch na kuch problem aa jati hai, kuch upay btiyey jisay krnay say meri jab lag jaye
namaste panditji
mera naam:- bharti
date of birth:-23 january 1984
time:-12:05 AM
place:-vrindavan, mathura

pandtji mere parents meri shadi ki vajah se bahut pareshan rahte hain.jiski vajah se main bhi bahut pareshan hun.
mera ek jagah se rishta aaya hai, jo ladka doctor hai, par vo mughe pasand nahi hai. per mere parents fir bhi zid kar rahe hain. kya mujhe apne parents ki baat maan leni chahiye. ya meri shaadi kahin aur honi hai ?
aap please ye bataayen ki meri shaadi kabtak aur kiske saath hogi?
plz...reply soon.
mera contact no: [protected], [protected], [protected]
name-kajal dob[protected] birh place -delhi ph-[protected] birth time-raatke11baje meri govt job kab lagegi
namaste panditji,

mein career ke bhare mein jaana chahti ho.aur mein mumbai ghar lena chahti hoon, pls mera sawal ke jawab.aap email kijiye, mera birth date hain 28.07.1973 morning 1.00 a.m, aur mera rashi kya hain.