सेवा में दिनांक 22.11.2011
श्रीमान
TCS
विषय : iON Digital Zone iDZ Bopal Ahmedabad Gujarat system लैब न 12B, कंप्यूटर न
C-0119 में पेपर में माउस का कार्य नहीं करने के सम्बन्ध मेंI
मोहदय जी,
आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध है की मेरा नाम सुरेंद्र कुमार पदनाम तकनीशियन ग्रेड II मशीनिष्ठ पी एफ न [protected], टिकट न 1303, C& W Repairing Workshop Pratap Nagar Vadodara Gujarat-340004, IT विभाग मे कार्यरत हू। मेरा आवेदन न 1024410 और पदनाम स्टेशन मास्टर एग्जाम की तारीख 22.11.2022 I
श्रीमान जी आज दिनांक 22.11.2011 को मेरा पेपर आपके सेंटर, iON Digital Zone iDZ Bopal Ahmedabad Gujarat मे था, जब मेरा एग्जाम चल रहा था तो टेस्ट नो 04 की इंस्ट्रेक्शन खत्म होने के बाद जैसे ही प्रोसेस key ON हुई, तभी दो दो स्क्रीन आने लगी और कॉर्सर काम नहीं कर रहा था, कियो की दो दो स्क्रीन होने के कारण मे जहा-जहा भी क्लिक कर रहा था, तो दो दो स्क्रीन होने के कारण माउस काम नहीं कर रहा था और मेरा टाइम रुका भी नहीं रहा था, मैने इस समस्या को वहा मोजूद अधिकारी को बोला तो वहा मौजूद अधिकारी ने बोला की क्या हुआ और जब उनको बताया की ये प्रॉब्लम आ रही है उन्हों खुद ठीक करने की कोशिश की और दूसरे अधिकारी को इसकी सूचना दी परन्तु उन्हों ने दूसरे अधिकारी के आने का इंतजार किया, शायद जिनकी ड्यूटी लैब न 12B मे थी उनको कम्प्यूटर की जानकारी नहीं थी, यदि वो मेरा सिस्टम ऑफ करते तो मेरी टाइमिंग रुक जाती और मेरा टाइम खराब नहीं होता जब, परन्तु आपके अधिकारी जिनकी ड्यूटी लैब 12B मे थी, जब दुसरे अधिकारी आये तो उन्होंने मेरा सिस्टम तुरंत ऑफ कर दिया, और जब मैंने पहले वाले अधिकारी को बोलो की की आप करते तो उन्होंने बोला की में नहीं कर सकता जो भी करेंगे ऊपर वाले अधिकारी करेंगे I और बोले की ऑनलाइन शिकायत करो, सर मुझे किसी की शिकायत नहीं करनी मुझे सिर्फ मेरा एग्जाम पुरा करना है किरपा आप जल्द से जल्द मेरी समस्या का समाधान करे आपसे अनुरोध है। किरपा आप मेरी समस्या का आप अति शीघ्र निवारण करे । प्रार्थी आपका जीवनभर आभारी रहेंगा I
प्राथी
नाम सुरेंद्र कुमार
पदनाम तकनीशियन ग्रेड II मशीनिष्ठ
पी एफ न [protected]
टिकट न 1303
Email id [protected]@GMAIL.COM,
CONTACT NO [protected], [protected]
Indian Railways customer support has been notified about the posted complaint.