| Address: Bhagalpur, Bihar, 812005 |
मैने 10 दिसंबर को शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें इनकमिंग कॉल नहीं आ रहा था. कोई कॉलर जब कॉल कर रहे थे, तो उन्हें नंबर गलत होने का जबाव मिलता था. इसको लेकर कहा गया था कि कस्टमर केयर प्रतिनिधि संपर्क करेंगे, मगर
रिलायंस का कोई भी कस्टमर केयर प्रतिनिधि अबतक हमशे संपर्क नहीं किया है और न ही अबतक नेटवर्क की समस्याओं का समाधान हो सका है. बल्कि समस्या और भी गंभीर हो गयी है. पहले इनकमिंग कॉल की समस्या थी, अब ऑउटगोइंग कॉल की समस्या उत्पन्न हो गयी है. कुल मिला कर स्थिति यह है कि पिछले तीन दिनों से न तो आउटगोइंग कॉल जा रहा है और ही इनकमिंग कॉल आ रहा है. कॉल करने के दौरान नेटवर्क बिजी, कॉल इंड, कॉल फेल, क्रॉस कनेक्शन आदि जैसी समस्याओं से परेशानी हो रही है. अगर रिलायंस कंपनी अपनी सेवा-सुविधा में सुधार नहीं कर पाती है, तो उन्हें अपनी दुकानदारी बंद कर देनी चाहिए. सरकार को भी चाहिए कि उन पर कड़ी कार्रवाई करें. उपभोक्ताओं को परेशान करने का कोई अधिकार नहीं है. भागलपुर जैसे शहर में अगर अपनी सेवा सुधार नहीं कर पा रही है, तो अन्य शहरों में क्या स्थिति होगी, इसका अंदाजा स्वयं लगा सकते हैं. रिलायंस ने टू-जी नेटवर्क तो बंद कर दिया और इसके कारण थ्री-जी नेटवर्क भी चौपट हो गया है. भागलपुर में आधा से अधिक जगहों पर थ्री-जी का नेटवर्क भी नहीं है. हमने बीएसएनएल नंबर को रिलायंस में पोर्ट कराया है. शायद यह मेरी बेबकूफी थी, जो हमने यह रिलायंस में एमएनपी कराने का फैसला लिया. हमारे हिसाब से पिछले तीन दिनों से भीषण समस्याओं का जो सामना करना पड़ रहा है, उसको लेकर रिलायंस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
रिलायंस नंबर : [protected]
भागलपुर (बिहार)
Oct 16, 2016
Complaint marked as Resolved
Reliance Communications customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Dec 14, 2015
Reliance Communications Customer Care's response Dear Customer,
We have noted your complaint and the same has been forwarded to our customer service team. They will get in touch with you directly to resolve your concerns. However, request you to provide us with an alternate number so that we can successfully contact you.
Regards,
Reliance Communications