Sir, flipkart se ek issue hai merA,
Maine flipkart Avita ka liber 3500u laptop liya tha, but seller ne mujhe refurbished product send kar diya uski brand seal open thi,
Pehle flipkart wale bole ki replacement ho jayega, fir unhone kafi time lagaya, fir mujhe phone karke Bolte ki replacement nahi ho pa Raha corona ki vajah se or fir bole ki return karwa dete hai, but return ke liye pickup schedule hua subah...