| Address: Meghnad Mungale,Vodafone House Corporate Road,Prahladnagar,Off S G highway,Ahmedabad,Gujarat-380015, 382345 |
Meghnad mungale, vodafone house corporate road, prahladnagar, off s g highway, ahmedabad, gujarat-380015, [protected] पर दर्ज करें
[protected] is not working no.
महोदय, मैं संपर्क नंबर [protected] के साथ आइडिया सेल्युलर मोबाइल के सिम का उपयोग करता हूं। मैंने दिनांक 10/04/2019 को आइडिया एप्लिकेशन का उपयोग किया, 23:00 बजे से 24:00 बजे तक आइडिया एप्लीकेशन में सक्रियण पैक 35 और 145 आदि दिख रहे थे। इसलिए मैंने 145 के सक्रियण पैक को *121# द्वारा जांचने का प्रयास किया, लेकिन यह संमपुण रूपसे समर्थित नहीं है, इसलिए मैंने ग्राहक शिकायत संख्या 198 में फोन किया और ग्राहक कार्यकारी को कुछ विवरण दिया और उसने मुझे सुझाव दिया कि, आप माई आइडिया एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें 145 के रिचारज होगा और आपके मुख्य अकाउन्ट से कटौती कीजाएगी, जिसमें आपको 42 दिनों का सत्यापन प्राप्त होगा और आपके अपने मुख्य खाते में 145 वापस आ जाएंगे, उसके बाद मैंने 145 पैक के लिए माई आइडिया एप्लीकेशन का उपयोग किया, लेकिन माई आइडिया एप्लीकेशन सही तरह से काम नहीं करती है। जिसमे मुख्य शेष खाते के साथ रिचार्ज विकल्प नहीं थे, केवल क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड के साथ रिचार्ज दिखाए गयें, फिर मैंने वापस 198 पर कॉल किया और माई आइडिया एप्लीकेशन के साथ अपनी समस्या का विवरण दिया, फिर ग्राहक सेवा कार्यकारी ने सुझाव सुझाव के रूप मै 145 पैक सक्रियण के लिए *369 *145# डायल करनेके लिये कहा. फिर मैंने * 369 * 145 # डायल करता हूं, लेकिन मुझे डिस्प्ले स्क्रीन पर यह वैध नहीं है ऐसा सुझाव मिला साथ मे सुझाव रिचार्ज विकल्प पैक 144 भी मिला, तब मैं 144 पैक के लिए डिस्प्ले चेक विवरण पर सिर्फ छुआ, उस समय मेरे मुख्य खाते में 144 पैक की शेष राशि कम हो जाती है और पैक 144 सक्रिय हो जाता हैं। और अन्य खाते में 144 शेष राशि प्राप्त होती है, मैं इस पैक 144 के गलत सक्रियण के लिए 198 शिकायत हेल्प लाइन पर कॉल करता हूं, ग्राहक कार्यकारी मेरा काँल उसके पर्यवेक्षक श्री मित को स्थानांतरण को दिया तब मैंने अपनी समस्या का विवरण देया। उन्होंने सही विवरण के लिए 24 घंटे के समय अवधि के लिये कहा. परंतु आज दिनांक 18/05/2019 तक मुझे आइडिया सेल्युलर कि 198 शिकायत हेल्प लाइन की और से मुझे न्याय नहीं मिला है।
TRAI customer support has been notified about the posted complaint.
I am facing D2h connection issues from last 15 days. I registered a complaint and it was told to me that with in 96 hours the engineer will be sent. It's more than that and I have called multiple times but everyday D2h customer care says they will be sending engineer today but no action. It's really disappointing as they say lie to customer.