| Address: Hisar, Haryana, 125001 |
मैने अपना जियो का सिम वोडा़फोन केयर से पोर्ट करवाया 08/01/19 को, वहां पर[protected] ईस नं वाला मदन था, मेरा सिम स्टार्ट भी हो गया था, लेकिन मैने उन्हे पैसे भी दिये थे, और उन्होने मेरे ऩं पर रिचार्ज नही किया, मै 30km चलकर दौ बार उनके पास गया, यह केयर हिसार कैंप चोक पर है, लेकिन कैई समाधान नही हुआ, दुसरी जगह से भी रिचार्ज नही हुआ, जिस कारण मेरा बहुत नुकसान हुआ है, अगर आज श्याम तक मेरा रिचार्ज नही हुआ तो, मै उपभोक्ता अदालत मैं केस करुगां। मेरा ऩं [protected] है जो पोर्ट किया है, बहुत ही खराब सर्वीस मिली है वोडा़फोन की तरफ से।
Feb 25, 2019
Complaint marked as Resolved
Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint.
Jan 22, 2019
Updated by rksharma604 मैने अपना जियो का सिम वोडा़फोन केयर से पोर्ट करवाया 08/01/19 को, वहां पर[protected] ईस नं वाला मदन था, मेरा सिम स्टार्ट भी हो गया था, लेकिन मैने उन्हे पैसे भी दिये थे, और उन्होने मेरे ऩं पर रिचार्ज नही किया, मै 30km चलकर दौ बार उनके पास गया, यह केयर हिसार कैंप चोक पर है, लेकिन कैई समाधान नही हुआ, दुसरी जगह से भी रिचार्ज नही हुआ, जिस कारण मेरा बहुत नुकसान हुआ है, अगर आज श्याम तक मेरा रिचार्ज नही हुआ तो, मै उपभोक्ता अदालत मैं केस करुगां। मेरा ऩं [protected] है जो पोर्ट किया है, बहुत ही खराब सर्वीस मिली है वोडा़फोन की तरफ से।
Verified Support
Jan 25, 2019
Vodafone India Customer Care's response Hi!
We have made a note of your concern. We'll contact you soon.
Regards,
Vodafone India
My no. [protected]
Resolve it asap