| Address: H. NO. 1204, ASHOK KUTIR, NETAJI SUBHASH LANE, SARAN ROAD JAWAHAR COLONY, Faridabad, Haryana, 121005 |
श्री मान जी,
निवेदन यह है कि आप मेरी समस्या का समाधान करें।
श्री मान जी मेरा नाम सुशील कुमार शर्मा पुत्र स्वर्गी श्री सुरेश चंद्र, मकान न. 1204, नेताजी सुभाष लेन, जवाहर कालोनी फरीदाबाद हरियाणा का हूं।
श्री मान जी 2004 मे ICICI BANK का EXECUTIVE मेरे घर मेरा ACCOUNT खुलवाने के लिए आया था। वो भी मेरे किराएदार के कहने पर आया था।
श्री मान जी मैने icici bank EXECUTIVE के कहने पर FORM पर जहाँ कहे वहा पर SING कर दिए थे परंतु मेरे पास उस समय कोई भी पहचान पत्र (ID PROOF) नही था। आपके EXECUTIVE ने कहा कि मे manager sir से बात कर लूंगा परंतु कुछ दिन बाद वो आया और उसने मुझसे कहा कि आपका account open नही हो सकता क्योकि आपके पास कोई पहचान पत्र (ID PROOF) नही है इसलिए आपका account open नही हो सकता है।
उसके बाद 2015 मे मुझे पता चला कि आपकी ICICI BANK द्वारा मेरा ACCOUNT[protected] OPEN कर दिया था, और CREDIT CARD ([protected]) तथा LOAN ([protected]) भी दे दिया था, LOAN AMOUNT 25000 RS था जिसने ये LOAN लिया था उसने कुछ LAON AMOUNT भर दिया था परंतु शेष 9000 RS रह गए थे, जिस पर CHEQUE BOUNCE FEES, INTEREST CHARGE और PALENTY लगा कर 16366 RS कर दिया था। जोकि मेरे CIBIL SCORE मे आ रहा है।
श्री मान जी आप मुझे ये बताने का कस्ट करे कि आपने किस पहचान पत्र (ID PROOF) के आधार पर ACCOUNT OPEN किया तथा किस पहचान पत्र (ID PROOF)के आधार पर CREDIT CARD और LOAN दिया था।
आपसे निवेदन है कि आप इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने का कस्ट करें। आपकी अति कृपया होगी।
धन्यबाद,
सुशील कुमार शर्मा,
म. न. - [protected], [protected],
A/C[protected],
CREDIT CARD - [protected],
LOAN - [protected]
EMAIL ID- [protected]@hotmail.com
ICICI Bank customer support has been notified about the posted complaint.
We regret any inconvenience you may have faced. Your application is received at our end & you will receive the Tag within 15 working days. The delay is due to the exceptional surge in applications received from customers. We are arranging for processing on priority and you will receive dispatch details via SMS once the tag is dispatched. For any further assistance, you may write to us at fastag.[protected]@insolutionsglobal.com or call on[protected]
-Zubin
HDFC Bank Customer Assistance
I still haven't received the Card. Its more than 15 working days. We have applied on 28th November through hdfc for etoll1291683 for car no. Mh03bh3377 and also this the second time I am complaining, as for how many Times are we suppose to follow up.
Awaiting for the card asap.